ये 5 चीजें आपको कभी भी डाइट कर रही लड़की से नहीं कहनी चाहिए

चाहे वह आपकी प्रेमिका हो या सिर्फ एक दोस्त, आप उन्हें डाइट के दौरान किसी भी तरह की कोई हिदायत नही दे सकते. बेशक, वह डाइटिंग कर रही है क्योंकि वह अपने वजन से खुश नहीं है और अगर वह खुश नहीं है, तो आप शब्दों के साथ मौके नहीं ले सकते।

यही कारण है कि सुनिश्चित करें कि आप उस लड़की को चोट नहीं पहुंचा रहे हैं जो आहार पर है, आपको इन 5 चीजों को कहने से खुद को दूर रखने की आवश्यकता है:

आहार पर एक लड़की को भूल से भी न कहें ये बातें –

1. चलो पिज्जा के लिए बाहर जाते हैं

वह अपना वजन कम करने की कोशिश कर रही है और आप केवल “पिज्जा” शब्द कहकर अपने सभी प्रयासों को नष्ट करना चाहते हैं। कौन करता है? यदि आप वास्तव में यहां जाना और खाना चाहते हैं, तो कृपया उसे एक स्वस्थ स्थान और भोजन चुनने दें।

2. आपको वजन कम करने की आवश्यकता क्यों है?

अगर आपको लगता है कि यह परहेज़ करने से रोकने या कुछ सकारात्मक अंक अर्जित करने वाला है, तो ऐसा नहीं है। उसे अपने वजन के बारे में आपकी राय की आवश्यकता नहीं है, बस यहां वह क्या कर रही है, उसका समर्थन करें।

3. आप डाइट पर हैं तो आप इसे क्यों खा रही हैं?

हे भगवान, बस एक बार उसने थोड़ा धोखा देने की कोशिश की और आप यहाँ रुक गए, क्यों? यहां तक ​​कि जब वह आहार पर होती है, तो उसके पास अच्छे भोजन के लिए भी कुछ चीजें होती हैं और यदि वह कुछ खा रही होती है, तो उसे ऐसा करने दें।

4. चलो कुछ पीते है

इस सब के बाद जब उसने वजन कम करने का फैसला किया है, तो आप अपने साथ बाहर जाना चाहते हैं और ड्रिंक करना चाहते हैं। क्या आप जानते हैं कि शराब से उसका कितना वजन बढ़ेगा?

5. क्या तुम्हारे पास वजन घटाने का जूस नहीं है?

वह वजन घटाने के बारे में सुझाव नहीं सुनना चाहती क्योंकि वह जिस तरह से यहाँ के लिए चल रही है, उससे ठीक है। अगर उसने डाइट प्लान फॉलो करना शुरू कर दिया है, तो यकीन है कि उसके दिमाग में कुछ चीजें हैं।

एक स्वस्थ नोट पर, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप मोटे या पतले हैं, बस अपने आप में विश्वास रखें। एक आहार वह नहीं हो सकता है जो आपका आत्मविश्वास कर सकता है। और दोस्तों, बस उसके परहेज़ के दौरान आप जो कहते हैं, उसके बारे में चौकस रहें।

Written by 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *